Home > मुख्य ख़बरें > दिल्ली के बाद अब महाराष्ट्र में कोरोना हुआ विकराल, CM उद्धव ने लोगों से की ये अपील

दिल्ली के बाद अब महाराष्ट्र में कोरोना हुआ विकराल, CM उद्धव ने लोगों से की ये अपील

महाराष्ट्र : दिल्ली के बाद कोरोना का भयावह रूप महाराष्ट्र में देखने को मिल रहा है। आपको बता दें कि कोरोना के बढ़ते आंकड़े को देखते हुए महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे ने जनता से कोरोना के बचाव को लेकर अपील की है। सीएम ने कहा कि कोरोना के आंकड़े दिन पर दिन और बढ़ते जा रहे हैं। इसके लिए जनता को काफी सतर्कता बरतनी होगी।

नोट : सेकुलरिज्म के चक्कर में टीवी मीडिया आपसे कई महत्वपूर्ण ख़बरें छिपा लेता है, फेसबुक और ट्विटर भी अब वामपंथी ताकतों के गुलाम बनकर राष्ट्रवादी ख़बरें आप तक नहीं पहुंचने दे रहे. ऐसे में यदि आप सच्ची व् निष्पक्ष ख़बरें पढ़ना चाहते हैं तो यहाँ क्लिक करके Bharti News App अपने फ़ोन में इनस्टॉल करें.

उद्धव ठाकरे ने कही यह बात

महाराष्ट्र की सरकार कोरोना के बढ़ते इस आंकड़ों पर काफी तेजी दिखा रही है। जिसके चलते सरकार ने जनता से घर पर रहने की अपील की है। और सोशल डिस्टेंसिंग में रहने को कहा है। आपको बता दें कि कोरोना को लेकर सीएम ने कहा कि हमारे पास पर्याप्त स्वास्थ सुविधाएं हैं। लेकिन जो लोग 8 महीने से इस महामारी में काम कर रहे हैं हमें उन पर भी दबाव कम करना चाहिए।

उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में 12 करोड़ लोग रहते हैं। इस वैक्सीन की दो डोज सबको चाहिए। यानि महाराष्ट्र में 24 करोड़ डोज लगेगी। इस डोज को पहुंचाने में कितना समय लगेगा इसका अभी कोई अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है। फिलहाल इस महामारी से निपटने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क का इस्तेमाल करना बेहद जरुरी है।

सीएम ने कहा राजनीती न करें

महाराष्ट्र के सीएम ने कहा इस महामारी के संकट में किसी प्रकार की राजनीती नहीं होनी चाहिए। इस महामारी में बिना आवश्यक काम के अलावा घर से बाहर न निकलें। मास्क को जरूर लगाए। इस संकट के समय लोगों को काफी सतर्कता बरतने की जरुरत है।

यहा भी पढ़े: 

सीएम ने दी समीक्षा

उद्धव ठाकरे के संबोधन से पहले महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम ने कहा कि दिवाली के इस त्योहार में बरती गई लापरवाही से इस कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। उन्होंने कहा 8 से 10 दिनों में कोरोना की स्थिति की समीक्षा की जाएगी। तब लॉकडाउन को लेकर आगे का फैसला किया जाएगा।

यहा भी पढ़े: 

App download

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जुडी सभी ख़बरें सीधे अपने मोबाईल पर पाने के लिए Bharti News App डाउनलोड करें.


loading...