Home > मुख्य ख़बरें > ढाबे पर दबंगो का उत्पात: शराब के नशे में की फायरिंग, DM बोले- होगी कार्रवाई

ढाबे पर दबंगो का उत्पात: शराब के नशे में की फायरिंग, DM बोले- होगी कार्रवाई

बाराबंकी में देर शाम एक ढाबे पर कुछ दबंगों ने शराब के नशे में भयंकर उत्पात किया और दहशत फैलाने के लिए देसी तमंचे से फायरिंग भी की । दबंगों की इस फायरिंग से ढाबे पर काम करने वाला एक कर्मचारी घायल हो गया जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया । बाराबंकी के जिलाधिकारी ने इस घटना में शामिल दबंगों के विरुद्ध कड़ी कार्यवाई करने के निर्देश दिए हैं ।

नोट : सेकुलरिज्म के चक्कर में टीवी मीडिया आपसे कई महत्वपूर्ण ख़बरें छिपा लेता है, फेसबुक और ट्विटर भी अब वामपंथी ताकतों के गुलाम बनकर राष्ट्रवादी ख़बरें आप तक नहीं पहुंचने दे रहे. ऐसे में यदि आप सच्ची व् निष्पक्ष ख़बरें पढ़ना चाहते हैं तो यहाँ क्लिक करके Bharti News App अपने फ़ोन में इनस्टॉल करें.

अयोध्या – लखनऊ राजमार्ग पर स्थित यह ढाबा

बाराबंकी जनपद के थाना नगर कोतवाली इलाके से होकर गुजरने वाले अयोध्या – लखनऊ राजमार्ग पर स्थित एक ढाबे पर देर शाम कुछ दबंग युवकों ने जमकर उत्पात मचाया । ढाबे के कर्मचारी की अगर माने तो यह लोग नशे में धुत थे और पहले वेटर के साथ मारपीट की और फिर मैनेजर के साथ मारपीट की । जब उनका इस दबंगई से मन नही भरा तो गाड़ी में रखे देशी तमन्चे से फायरिंग कर दहशत फैलाने का काम किया । ढाबा कर्मचारियों ने जब इसकी सूचना स्थानीय पुलिस चौकी को दी तो यह लोग ढाबा बन्द कराने की धमकी देते हुए भाग खड़े हुए ।

दोषी दबंगों पर कार्यवाई

ढाबे पर काम करने वाले आशीष सिंह ने बताया कि देर शाम कुछ लोग उनके ढाबे पर आए जो पूरी तरह से नशे में धुत थे । अन्दर कुछ परिवार वाले खाना खा रहे तो उनसे बाहर ही बैठने की बात कही गयी अगर वह जिद करके अन्दर ही बैठ गए । उनके आर्डर पर उन्हें खाना परोसा गया , वह लोग अन्दर ही सिगरेट पीने लगे तो उनसे कहा गया कि सिगरेट और शराब उनके यहाँ पीना मना है मगर नशे में होने के कारण वह लोग वेटर से बदतमीजी करने लगे और उसे थप्पड़ दिया ।

बाद में मैनेजर से भी मारपीट की और जब इससे भी दिल नही भरा तो वह गाड़ी से देशी लेकर आये और फ़ायरिंग की । फायरिंग के दौरान एक गोली उनके एक कर्मचारी को घायल कर गयी । जिलाधिकारी बाराबंकी डॉक्टर आदर्श सिंह ने बताया कि घटना उनके संज्ञान में है और दोषी दबंगों पर कार्यवाई जरूर होगी ।

सरफराज वारसी

App download

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जुडी सभी ख़बरें सीधे अपने मोबाईल पर पाने के लिए Bharti News App डाउनलोड करें.


loading...