Home > मुख्य ख़बरें > असम के पूर्व सीएम तरुण गोगोई की हालत बिगड़ी, वेंटिलेटर पर रखा गया

असम के पूर्व सीएम तरुण गोगोई की हालत बिगड़ी, वेंटिलेटर पर रखा गया

असम के पूर्व मुख्यमंत्री तरुण गोगोई की तबीयत और बिगड़ गई है. उन्हें गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में वेंटिलेटर पर रखा गया है. असम के स्वास्थ्य मंत्री हेमंत बिस्वा शर्मा ने उनकी तबीयत के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि गोगोई के शरीर कई अंगों ने काम करना बंद कर दिया है.

नोट : सेकुलरिज्म के चक्कर में टीवी मीडिया आपसे कई महत्वपूर्ण ख़बरें छिपा लेता है, फेसबुक और ट्विटर भी अब वामपंथी ताकतों के गुलाम बनकर राष्ट्रवादी ख़बरें आप तक नहीं पहुंचने दे रहे. ऐसे में यदि आप सच्ची व् निष्पक्ष ख़बरें पढ़ना चाहते हैं तो यहाँ क्लिक करके Bharti News App अपने फ़ोन में इनस्टॉल करें.

उन्होंने बताया कि शनिवार शाम से गोगोई की तबीयत बिगड़ती जा रही है. डॉक्टर दवाओं की मदद से उनकी तबीयत में सुधार लाने की कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने बताया कि अगले 48-72 घंटे उनके लिए काफी अहम हैं. गोगोई की तबीयत पर डॉक्टरों की टीम नजर बनाए हुए है.

गोगोई की तबीयत को लेकर कांग्रेस के नेताओं ने ट्वीट किया है. राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने लिखा है,'' कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और असम के पूर्व मुख्यमंत्री तरुण गोगोई जी के स्वास्थ्य को लेकर काफी चिंतित हूं. मैं उनके शीघ्र ठीक होने और अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं.'' जयराम रमेश ने लिखा है, ''गोगोई मजबूत शख्स हैं, उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थना करता हूं.''

गौरतलब है कि 86 वर्षीय दिग्गज राजनेता तरुण गोगोई हाल ही में कोरोना से उबरे थे. कोरोना से ठीक होने के बाद बीते दो नवंबर को तबीयत बिगड़ने की शिकायत पर उन्हें गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था. 

देखें-

गोगई असम के मुख्यमंत्री रहे हैं. साल 2001 से 2016 तक लगातार तीन बार वह राज्य की सीएम की कुर्सी संभाल चुके हैं. 26 अगस्त को कोरोना संक्रमण की जांच में पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन्हें गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था.

  • कोरोनाः पंजाब ने की दिल्ली को मदद की पेशकश, CM अमरिंदर ने दूसरी लहर के लिए किया सतर्क
  • App download

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जुडी सभी ख़बरें सीधे अपने मोबाईल पर पाने के लिए Bharti News App डाउनलोड करें.


    loading...