Home > मुख्य ख़बरें > मनोज तिवारी ने करप्शन का आरोप लगाने वाले AAP नेताओं को दी कानूनी कार्रवाई की चेतावनी

मनोज तिवारी ने करप्शन का आरोप लगाने वाले AAP नेताओं को दी कानूनी कार्रवाई की चेतावनी

नई दिल्ली. बीजेपी सांसद मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने भ्रष्टाचार (Corruption) के आरोपों को लेकर आम आदमी पार्टी (AAP) के नेताओं के खिलाफ कानूनी कार्रवाई (Legal Action) की चेतावनी दी है. दरअसल शुक्रवार को दिल्ली में सत्ताधारी दल ने उन पर पूर्वी दिल्ली नगर निगम (EDMC) के लिए ई-कार्ट की खरीद में भ्रष्टाचार का आरोप लगाया था. विधायक और आप के वरिष्ठ नेता सौरभ भारद्वाज (Saurabh Bhardwaj) ने आरोप लगाया कि मनोज तिवारी और पूर्वी दिल्ली संसदीय सीट से पूर्व सांसद महेश गिरि ने अपनी सांसद निधि से ईडीएमसी के लिए दो साल पहले तीन गुना ज्यादा कीमत देकर 200 ई-कार्ट खरीदी थीं.

नोट : सेकुलरिज्म के चक्कर में टीवी मीडिया आपसे कई महत्वपूर्ण ख़बरें छिपा लेता है, फेसबुक और ट्विटर भी अब वामपंथी ताकतों के गुलाम बनकर राष्ट्रवादी ख़बरें आप तक नहीं पहुंचने दे रहे. ऐसे में यदि आप सच्ची व् निष्पक्ष ख़बरें पढ़ना चाहते हैं तो यहाँ क्लिक करके Bharti News App अपने फ़ोन में इनस्टॉल करें.

उत्तर-पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट का प्रतिनिधित्व करने वाले मनोज तिवारी ने शनिवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप के संयोजक अरविंद केजरीवाल पर अपनी पार्टी के जरिये 'झूठ' फैलाने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा, 'केजरीवाल इस बात से नाराज थे कि मैंने छठ पूजा पर प्रतिबंध को लेकर उनका पर्दाफाश कर दिया. इसलिए वो झूठ फैलाने के लिए अपने विधायक का इस्तेमाल कर रहे हैं. या तो वो आरोप साबित करें या फिर कानूनी कार्रवाई के लिए उन्हें तैयार रहना चाहिए.'

दरअसल सौरभ भारद्वाज ने मनोज तिवारी और महेश गिरि को चुनौती दी थी कि वो यह बताएं कि उन्होंने क्यों ज्यादा कीमत पर वाहनों की खरीद की और इस लेन-देन से किसको आर्थिक लाभ हुआ.






आम आदमी पार्टी ने चार करोड़ के भ्रष्टाचार का आरोप लगते हुए कहा था, 'ईस्ट एमसीडी दिल्ली का सबसे गंदा इलाका है. यह दिखाता है कि एमसीडी का सिस्टम कितना खराब है. एमसीडी में कुछ भी ठीक से नहीं चल रहा है. 200 ई-कार्ट की खरीदारी की गई थी लेकिन एक का भी इस्तेमाल पूर्वी दिल्ली में नहीं होता है. हमने यह बात वार्ड कि मीटिंग में भी रखी लेकिन कोई नहीं सुनता.' (भाषा से इनपुट)

App download

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जुडी सभी ख़बरें सीधे अपने मोबाईल पर पाने के लिए Bharti News App डाउनलोड करें.


loading...