Home > मुख्य ख़बरें > दिल्ली के बाद अब हरियाणा सख्त, मास्क नहीं पहनने वालों पर होगी कार्रवाई

दिल्ली के बाद अब हरियाणा सख्त, मास्क नहीं पहनने वालों पर होगी कार्रवाई

कोरोना वायरस ने देश के कई राज्यों में एक बार फिर से रफ्तार पकड़ ली है. दिल्ली, राजस्थान और गुजरात सहित देश के कई राज्यों में कोरोना के मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. जिसे देखते हुए राज्य सरकारों ने सख्त रुख अपना लिया है. दिल्ली के बाद अब हरियाणा भी मास्क नहीं पहनने वालों पर सख्त हो गया है. हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने कोरोना को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि मेरे पास बस दो ही रास्ते हैं या तो लॉकडाउन किया जाये या फिर सख्ती.

नोट : सेकुलरिज्म के चक्कर में टीवी मीडिया आपसे कई महत्वपूर्ण ख़बरें छिपा लेता है, फेसबुक और ट्विटर भी अब वामपंथी ताकतों के गुलाम बनकर राष्ट्रवादी ख़बरें आप तक नहीं पहुंचने दे रहे. ऐसे में यदि आप सच्ची व् निष्पक्ष ख़बरें पढ़ना चाहते हैं तो यहाँ क्लिक करके Bharti News App अपने फ़ोन में इनस्टॉल करें.

कोरोना के हालातों को देखते हुए मैंने सख्ती करने का फैसला किया है. मैंने सभी अधिकारियों को निर्देश दिया है कि जो भी बिना मास्क के नजर आए उनके साथ सख्ती से पेश आएं. 

देखें:  

दरअसल, त्योहारी सीजन में एक बार फिर कोरोना के मामलों में बढ़ोतरी हुई है. देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना के हालात बेकाबू होते जा रहे हैं. वहीं, दूसरी तरफ गृह मंत्री अमित शाह ने दिल्ली में कोरोना वायरस से निपटने के लिए बैठक की, जिसके बाद बुनियादी ढांचे को मजबूत करने के लिए प्रक्रिया को तेज कर दिया गया है. ऐसा पहली बार है जब दिल्ली में एंटीजेन टेस्ट से ज्यादा RT-PCR टेस्ट किए गए हैं.

बात करें देश में कोरोना वायरस मामलों की तो देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 90 लाख के पार पहुंच गई है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार, देश में फिलहाल, कोरोना के 440962 एक्टिव केस हैं. कुल मामलों में से अब तक 8521617 संक्रमित लोग ठीक हो चुके हैं, वहीं, कोरोना के कारण देश में अब तक  133227 लोगों की मौत हो गई है. 

  • कोरोना: देश को जल्द मिल सकती है गुड न्यूज, भारत में विकसित COVAXIN 60% असरदार
  • App download

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जुडी सभी ख़बरें सीधे अपने मोबाईल पर पाने के लिए Bharti News App डाउनलोड करें.


    loading...