Home > मुख्य ख़बरें > कोविड-19 के बढ़ते मामलों पर बोले मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, बहुत से लोग नहीं पहनते मास्क, यह निराशाजनक

कोविड-19 के बढ़ते मामलों पर बोले मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, बहुत से लोग नहीं पहनते मास्क, यह निराशाजनक

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने रविवार को राज्य के लोगों को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि राज्य में बहुत से लोगों ने मास्क पहनना और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना भी बंद कर दिया है। यह बहुत परेशान करने वाला है। उन्होंने कहा, " दिवाली के बाद हमें और सचेत रहना होगा। कोरोना वायरस का खतरा टला नहीं है। बहुत से देशों में अब दूसरी वेव आ रही है।"

नोट : सेकुलरिज्म के चक्कर में टीवी मीडिया आपसे कई महत्वपूर्ण ख़बरें छिपा लेता है, फेसबुक और ट्विटर भी अब वामपंथी ताकतों के गुलाम बनकर राष्ट्रवादी ख़बरें आप तक नहीं पहुंचने दे रहे. ऐसे में यदि आप सच्ची व् निष्पक्ष ख़बरें पढ़ना चाहते हैं तो यहाँ क्लिक करके Bharti News App अपने फ़ोन में इनस्टॉल करें.

उन्होंने कहा कि दिल्ली में तीसरी वेव आ चुकी है। कोरोना के बढ़ते मामलों की वजह से अहमदाबाद और अन्य शहरों में रात में कर्फ्यू लगाया जा रहा है। उन्होंने राज्य के लोगों से अपील की कि धार्मिक स्थलों को खोल दिया गया है लेकिन लोग वहां भी भीड़ ना लगाएं। 

मुख्यमंत्री ने चिंता जाहिर करते हुए कहा, आज भले ही केसों की संख्या कम हो गई हो लेकिन खतरा टला नहीं है। आपको तय करना है कि आप किस तरफ जाएंगे। हमें अपने कामों पर निगरानी रखनी होगी। उन्होंने लोगों से भीड़ न लगाने, मास्क पहनने, और हाथों को सैनिटाइज करते रहने को कहा ताकि वायरस के साथ लड़ा जा सके।

गौरतलब है कि शनिवार को महाराष्ट्र में कोरोना के 5,670 नए मामले सामने आए थे। इसके बाद कुल केस 17,74,455 हो गए हैं। 62 लोगों का मौत के साथ मरने वाले लोगों की कुल संख्या 46,573 हो गई है। महाराष्ट्र ने अब तक 1,01,20,470 कोरोना के टेस्ट किए हैं। 

App download

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जुडी सभी ख़बरें सीधे अपने मोबाईल पर पाने के लिए Bharti News App डाउनलोड करें.


loading...