Home > मुख्य ख़बरें > जहरीली शराब कांड पर योगी सख्त, दोषियों पर गैंगस्टर, संपत्ति कुर्क कर पीड़ितों को मुआवजा का आदेश

जहरीली शराब कांड पर योगी सख्त, दोषियों पर गैंगस्टर, संपत्ति कुर्क कर पीड़ितों को मुआवजा का आदेश

उत्तर प्रदेश में लगातार जहरीली शराब बेचने और बनाने वालों पर कार्रवाई की जा रही है। दरअसल, हाल ही में प्रदेश के जिलों में जहरीली शराब से कई मौतें हुईं है। जिसके चलते सीएम योगी ने काफी सख्ती बरतना शुरू कर दिया है। उन्होंने साफ तौर पर ये आदेश दिए हैं कि जहरीली शराब बेचने वालों पर प्रशासन गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई करे। यही नहीं जो भी इस मामले में दोषी पाए जाएं, उनकी संपत्ति को प्रशासन द्वारा जब्त किया जाए।

नोट : सेकुलरिज्म के चक्कर में टीवी मीडिया आपसे कई महत्वपूर्ण ख़बरें छिपा लेता है, फेसबुक और ट्विटर भी अब वामपंथी ताकतों के गुलाम बनकर राष्ट्रवादी ख़बरें आप तक नहीं पहुंचने दे रहे. ऐसे में यदि आप सच्ची व् निष्पक्ष ख़बरें पढ़ना चाहते हैं तो यहाँ क्लिक करके Bharti News App अपने फ़ोन में इनस्टॉल करें.

सीएम ने दिए ये आदेश जानकारी के मुताबिक, यूपी सरकार ने जहरीली शराब विक्रेताओं के खिलाफ एक बड़ा फैसला लिया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जहरीली शराब बेचने वालों पर शिकंजा कसते हुए कहा है कि अब इनपर भी कड़ा रुख अपनाया जाएगा। सीएम ने ये साफ तौर पर कहा कि आरोपियों पर गैंगस्टर एक्ट के अंतर्गत कार्रवाई करने के साथ इन सबकी संपत्ति कुर्क कर जुर्माना वसूला जाएगा। इसी संपत्ति को नीलाम करके उससे पीड़ितों को मुआवजा दिया जाएगा।

App download

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जुडी सभी ख़बरें सीधे अपने मोबाईल पर पाने के लिए Bharti News App डाउनलोड करें.


loading...